Instaforex व्यापार विश्लेषण टोड


ट्रेडिंग एनालिसिस में आपका स्वागत है जैसा कि नाम से पता चलता है, हम व्यापार बाजारों में कार्रवाई योग्य बाजार विश्लेषण और व्यापार संकेतों का प्रदाता हैं। हालांकि, हम व्यापार को एक ऐसी गतिविधि के रूप में नहीं मानते हैं जिसके लिए पूर्णता और सटीक आवश्यकता होती है हम व्यापार को एक मुक्केबाजी मैच के रूप में देखते हैं जो 12 राउंड के बाद निर्णय के साथ जीता जाना चाहिए हमारा लक्ष्य न केवल व्यावहारिक विश्लेषण और व्यापार अलर्ट प्रदान करना है, बल्कि कुप्रसिद्ध ट्रेडिंग क्लासिक राज्यों के उद्धरण के रूप में, हम आपको एक पेशेवर व्यापारी के रूप में सोचने और विकसित करने का तरीका दिखाते हैं। मेरा विश्वास करो, एक व्यापारियों की मानसिकता एक कर्मचारी, एक छात्र, एक बेटा या एक बेटी के रूप में सिखाई गई चीज़ों से बहुत अलग है। जीवन ने यह सिखाया है कि आपके द्वारा किए जाने वाले हर चीज़ में आपको 100 सही होना चाहिए। व्यापार में यह दिमाग निश्चित रूप से विफलता की गारंटी देगा हम दिखाते हैं कि आप कैसे जीते हैं, लेकिन हम आपको यह भी दिखाते हैं कि अपरिहार्य व्यापारों से सीखना सीखें जो काम नहीं करते हैं। हम उस दोस्त हैं जो आपको बताता है कि यह ऐसा है, जैसे कि आप इसे सुनना नहीं चाहते हैं, और वास्तव में आपको बढ़ने में मदद करता है। हम व्यापारिक बाजारों की रोमांचक, अनिश्चित विश्व में गले और उभरते हैं। अगर एक आदमी ने गलती नहीं की तो वह एक महीने में दुनिया के मालिक हैं। लेकिन अगर वह अपनी गलतियों से लाभ नहीं उठाया तो वह 8217 पर एक आशीर्वाद प्राप्त करेगा। एक स्टॉक ऑपरेटर की यादें कौन टॉड गॉर्डन ट्रेडर मार्केट विश्लेषक उद्यमी टीवी बात कर रहे हैं हेड पति ट्विन डैड हैलो धन्यवाद मेरी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद मैं मूल रूप से ऊपरी एनवाई से हूं यदि आप न्यूयॉर्क शहर में किसी से पूछते हैं, जहां उपस्टेट है तो वे वेस्टचेस्टर कहते हैं नहीं, वास्तव में बहुत दूर की तरफ एनवाई 8211 सारटोगा, झील जॉर्ज क्षेत्र की तरह से आईएम। हमें हमारे रात्रिभोज का शिकार करना पड़ा एक व्यापारी के रूप में मेरा कैरियर शुरू हुआ जब मैं पहली बार खेल के साथ प्यार में गिर गया। मैंने एक एस्ट्रैड अकाउंट खोला और गोल्फ कोर्स पर मेरे काम के दौरान मेरे ग्रीष्म दिवस के दिन बिताए। मुझे याद रखने वाला एक विशेष व्यापार जीआईईईके का प्रतीक था। मैंने 50 शेयर खरीदे, देखा कि यह 2 बजे से भी कम समय में 10.00 बजे, और 500 बना। यह बहुत अच्छा है मैंने सोचा था कि छोटे दिन मुझे एओएल डायल-अप मॉडेम पर 25.00 कमीशन का भुगतान एक टिकाऊ व्यवसाय नहीं था। कहने की जरूरत नहीं है कि मैंने गर्मियों में मेरा टिप पैसा खोला, लेकिन मैं 18 साल की उम्र में अपना पहला व्यापार करने के बाद से आदी हो गया था। मैंने स्ट्रीट लॉरेंस यूनिवर्सिटी में अपस्टेट एनवाई में कॉलेज में भाग लिया जहां मुझे अर्थशास्त्र में बड़ी भूमिका थी और कई डिवीजन 1 स्की रेसिंग टीम में कई भविष्य के ओलम्पियन के साथ भाग लिया था। कॉलेज के बाद मैंने कार को पैक किया और सैन डिएगो, सीए में समुद्र तट के लिए क्रॉस कंट्री चलाया और मेरी पहली व्यावसायिक व्यापारिक नौकरी ली। मैं सैन डिएगो में एक स्वामित्व इक्विटी ट्रेडिंग फर्म से व्यावसायिक रूप से व्यापार करना सीखता हूं बेशक मैं भी समुद्र तट पर रहने के दौरान सर्फ करने के लिए सीखा है सैन डिएगो में ट्रेडिंग इस तथ्य को छोड़कर महान थी कि मेरे घर और रूममैट्स MTVs रियल वर्ल्ड पर एक घर के लिए थोड़ा याद दिलाया गया था जैसा कि मैं लगभग 4:30 बजे काम करने के लिए उठ रहा था, मेरे दोस्त पूरे रात्रि में पार्टीशन से ही घर जा रहे थे यह मजेदार था लेकिन मुझे पता था कि पर्यावरण मेरे व्यापारिक कैरियर के लिए अनुकूल नहीं था और यह व्यवसाय के लिए नीचे आने का समय था। तो 2004 में मैंने कार को पैक किया और पूर्व वापस चले गए और न्यूयॉर्क सिटी में वॉल स्ट्रीट पर मेरी पहली नौकरी करने के लिए जा पहुंचे। व्यवसाय में मेरे 15 वर्षों में, यहां कुछ मुख्य विशेषताएं हैं: सैन डिएगो में मालिकाना व्यापारी, ट्रेडिंग मार्केट्स और कॉनर कैपिटल में एलएएल, लॉस एंजिल्स में एलएलसी, सीए वरिष्ठ तकनीकी विश्लेषक वॉल स्ट्रीट, न्यूयॉर्क सिटी सीनियर पर विदेशी मुद्रा एनएलसी यूनिवर्सल के संस्थापक और ट्रेडिंग एनालिसिस सीएनबीसी के सीईओ 2008 के साथ, मेरे दूसरे, 3-वर्षीय अनुबंध में वर्तमान में 300 रुपए के साथ एक रिसर्च एंड ट्रेड एडवाइजरी बिज़नेस सीएनबीसी योगदानकर्ता में वाल स्ट्रीट, न्यू यॉर्क सिटी पार्टनर पर गेन कैपिटल एसेट मैनेजमेंट पर ट्रेडर्स I सीएनबीसी पर लोगों के साथ उत्कृष्ट संबंध मैंने उनके साथ कई परियोजनाओं और फास्ट मनी, मनी इन मोशन, स्क्वाक ऑन द स्ट्रीट, ट्रेडिंग एनेशन और कुछ अन्य लोगों के साथ काम किया है। मैं वर्तमान में अपने दूसरे, 3-वर्षीय अनुबंध में उनके एक तकनीकी विश्लेषक के रूप में हूं और 300 से अधिक बार टीवी पर दिखाई देता हूं। मुझे वास्तव में सीएनबीसी के साथ काम करना पसंद है क्योंकि वे प्रतिभावान और ऊर्जावान लोगों के अद्भुत समूह हैं। जब आप सीएनबीसी के मुख्यालय में चलते हैं तो आप ऊर्जा महसूस कर सकते हैं। और मैं आपको बता सकता हूं, घर पर 5 साल से काम करने के बाद, वॉल स्ट्रीट पर काम करते वक्त मुझे एक बार महसूस किया गया था कि बाहर निकलना और सोखना अच्छा लगता है, मेरे व्यावसायिक व्यापारिक कारपोरेशन अल्पावधि के व्यापार से शुरू हुआ NYSE सूचीबद्ध स्टॉक एसएपीपी वायदा ऑडियो और चार्ट को एक प्रमुख सूचक के रूप में उपयोग करना मैं वॉल स्ट्रीट पर विदेशी मुद्रा लाभ पूंजी के साथ काम करने के लिए न्यूयॉर्क लौटने से पहले लॉस एंजिल्स में एक मार्केट रिसर्च और मनी मैनेजमेंट फर्म में स्थानांतरित हुआ हूं। इस समय मैं विदेशी मुद्रा के लिए एसआर तकनीकी विश्लेषक बन गया जो मेरे दैनिक शोध रिपोर्ट को व्यापार मंच पर प्रकाशित हुआ। जो दुनिया भर के 40 से अधिक देशों में पढ़ा गया था। उस समय मैं दूसरी टोपी पहन रहा था और पैरेंट कंपनी 8217 के हेज फंड 8211 हासिल करने के लिए कैपिटल एसेट मैनेजमेंट का कारोबार भी करता था। मेरे अविश्वसनीय अनूठा अवसर (जो मेरे अनुपालन विभाग को लगभग दैनिक रूप से चिंतित किए गए) को हमारे ग्राहकों के लिए एक दैनिक व्यापार योजना लिखने के लिए और फिर हेज फंड में उस रणनीति को क्रियान्वित कराना था जहां दैनिक पीएनएल स्विंग्स 10 और कभी-कभी 100 के दशक में थे हजारों डॉलर 27 साल की उम्र में मैं कुछ गंभीर आकार झूल रहा था, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात मैं एक लिखित व्यापार योजना के आधार पर आकार झूल रहा था। एक पूरी तरह से अलग जानवर होता है, फिर बिस्तर से बाहर निकलते हुए, व्यापार स्टेशन तक बैठते हैं, और चारों ओर आकार के लॉबिंग शुरू करते हैं। यह मेरे कैरियर में इस समय था कि मैं एक असली व्यापारी बन गया वहां से 5 साल के फास्ट फॉरवर्ड हैं और मैंने उनसे आगे बढ़ना शुरू किया था जो हजारों में था। यह कॉर्पोरेट जीवन छोड़ने और एक स्वतंत्र रणनीतिकार और व्यापारी होने के अपने सपनों का पीछा करने का समय था। और यहां मैं आज हूँ, मेरा सपना जी रहा है, कुल स्वायत्तता और आजादी के साथ। होम लाइफ वर्तमान में मैं न्यू जर्सी से न्यू यॉर्क सिटी से सिर्फ 60 मिनट में न्यू जर्सी में रहता हूं। नहीं, मैं क्लबों में नहीं जाता और जर्सी शोर से स्थिति के साथ लटका रहा हूं। वास्तव में, मेरे घर से सिर्फ 1 मील एक भैंस का खेत है, जहां पर इस परिवार की तस्वीर ली गई थी। मैं खुशी से मेरी पत्नी त्रिश से शादी कर रहा हूं और हम 13 फ़रवरी, 2018 को हमारे परिवार के जुड़वां लड़कों जेक और ब्रॉडी को स्वागत करने के लिए काफी भाग्यशाली थे। वे एक जैसे जुड़वां लड़कों हैं और हम वास्तव में धन्य महसूस करते हैं। लेकिन मैं तुम्हारे साथ झूठ नहीं बोलूंगा, वे मुट्ठी भर हैं इस स्थिति में अज्ञान आनंद है क्योंकि वे हमारे पहले बच्चे हैं। एकल बच्चों के साथ हमारे दोस्तों के अनुभवों को देखते हुए, ट्रिश और मुझे विश्वास है कि जुड़वा बच्चे एक बच्चे के रूप में दो बार मुश्किल नहीं होते हैं, लेकिन जितना 2.618 गुना मुश्किल (एक फिबोनाकिक मजाक) की तरह होता है। वे एक दूसरे से दूर रहती हैं और माँ और पिताजी को यातना के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं बावजूद, हम उन्हें जीवन से ज्यादा प्यार करते हैं। बादलों में मेरे सिर को रखने की कोशिश में जीवन में मैं फैलाने की कोशिश करता हूं। मैं एक पैर जमीन पर रखने की कोशिश करता हूं, लेकिन बादलों में मेरे सिर के ऊपर भी। मुझे लगता है कि हमारे व्यापार में यह महत्वपूर्ण है कि आप अपना दिमाग खोलें, जितना संभव हो उतना सकारात्मक ऊर्जा बनाएं, और गुलाब रंगीन चश्मे के साथ दुनिया को देखें। जीवन और बाजारों में इस प्रकार के दृष्टिकोण के साथ, आप बाजार को देखने में सक्षम हैं कि भीड़-निम्न, कार्पोरेट दिग्गजों को देखने में असमर्थ हैं। मैं ज्वार के खिलाफ तैरने और बस मुझे होने का सबसे अच्छा काम संभव काम करने के लिए डर नहीं होने की कोशिश जब आप जिंदगी जीने के लिए एक दायित्व के रूप में शुरू करते हैं और एक शानदार अवसर नहीं है, तो मैं अपने आप को उन लोगों के साथ प्यार करता हूं जो बातचीत का आनंद लेते हैं। और मैं आज की बातचीत के सतही, आत्म-इच्छुक शैली के बारे में बात नहीं कर रहा हूं और फिर अगले बात करने के लिए प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैं किसी अन्य व्यक्ति को क्या कहना है, और फिर एक अनुवर्ती सवाल पूछने के बारे में सही मायने में देखभाल करने के बारे में बात कर रहा हूं। जब इम ड्राइविंग मैं रोकना पसंद करता हूं, तो कुछ सेकंड प्रतीक्षा करने के लिए आने वाली कार को मेरी लेन में बदलने की इजाजत देता है, ताकि उनके पीछे इंतजार करने वाले लोग पास हो सकें। मुझे लगता है कि बहुत कम लोग दयालुता के यादृच्छिक कार्य के साथ कुल अजनबियों को स्वीकार करने के लिए अपने दिन में कुछ अतिरिक्त सेकंड नहीं लेते हैं मैं एक पेड़-गले लगाने वाले हिप्पी नहीं हूँ, लेकिन मैं गंभीर तोता प्रमुख 8211 Ive 20 से अधिक जिमी बफेट दिखाया गया है। मुझे आउटडोर खेल पसंद है, और कॉन्सर्ट में जा रहा हूं, और मैं इन चीजों को अपने बच्चों के साथ करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता यदि आप ट्रेडिंग में अच्छा रहे हैं, तो यह क्यों करें यह एक महान सवाल है जिसे आप ट्रेडिंग एनालिसिस के ग्राहक बनने का निर्णय लेने से पहले पूछना चाहिए। मैं कई कारणों से ऐसा करता हूं। सामुदायिक 8211 सबसे पहले, मुझे इस तहखाने कार्यालय में अकेले बैठना नहीं था और बस व्यापार। Im उस तरह से बनाया नहीं मैं अन्य समान रूप से भावुक बाजार व्यापारियों की कंपनी का आनंद लेता हूं और जो ज्ञान I को 15 साल से अधिक जमा किया है। एकमात्र उद्योग Ive कभी में गया है और कभी भी में होगा व्यापार बाजार है जवाबदेही 8211 तकनीकी विश्लेषक और व्यापारी के रूप में मेरे दिनों के दौरान, मैंने सीखा कि वास्तव में मेरे व्यापार योजना के लिए अनुशासित और जवाबदेह कैसे होना चाहिए। Ive एक सहारा व्यापारी के रूप में और हेज फंड में अपने कैरियर पर हजारों ट्रेडों रखा बार-बार सबसे अच्छा कारोबार मेरे शोध रिपोर्टों में समय से पहले शोध और प्रकाशित किए गए लोगों को घाव देते थे। 2007 में एक बिंदु पर प्रकाश बल्ब चले गए थे क्यों नहीं सभी सहज व्यवसायों को जो कि ज्यादातर ब्रेकएवेन थे, समय, ऊर्जा और कमिशन डॉलर बचाते हैं और केवल मेरे अनुसंधान विचारों को ही व्यापार करते हैं। विदेशी मुद्रा में मैं स्पष्ट रूप से रेखांकित चार्ट विश्लेषण और एक व्यापार योजना के साथ एक शोध रिपोर्ट तैयार करने में प्रति दिन 1-2 घंटे का समय लगाता था। जब हेज फंड के लिए व्यापार करने का समय आया, तो उस शोध योजना से हटना बहुत मुश्किल हो गया। बाजारों में आप के साथ दिमाग के खेल खेलने के लिए अपने सबसे अच्छे प्रयास करें और आप को पसंद करते हैं जैसे सायरन ने चट्टानों पर ग्रीक नाविकों को उनके निधन के लिए किया था सबसे अच्छा तरीका है कि मुझे आवेगपूर्वक व्यापार करने की इच्छा का सामना करना पड़ रहा था, मेरी व्यापार योजना पर वापस आना था और केवल उस योजना से हटने की परिस्थितियों में विचलित होना था। जहां मेरा कंपनी लोगो का जन्म हुआ था 8211 आपके व्यापार की योजना बना रहा था, अपनी योजना का व्यापार करें तो पूरी तरह से सीधे आगे बढ़ने के लिए, मैं आपको अपनी ट्रेडिंग योजना के प्रति जवाबदेह रहने के लिए उपयोग कर रहा हूं। लीवरेज रिटर्न 8211 मैं व्यापारिक सूचनाओं पर आधारित अपने व्यक्तिगत पूंजी का व्यापार करता हूं, जो मैंने ट्रेडिंग एनालिसिस में हमारे शोध और व्यापार संकेत ग्राहकों को जारी किया है। मैं प्रति वर्ष 25-50 रिटर्न का लक्ष्य रखता हूं, जिसके लिए मुझे जोखिम का एक सामान्य स्तर माना जाता है। किसी भी तरह से मैं इसे आक्रामक विचार नहीं है जब मैं छोटा था, अकेला था और मेरे पास बंधक या जुड़वां लड़कों का नहीं था, तो मैं एक अधिक आक्रामक व्यापारी था। अब मैं व्यापारिक राजधानी हूं जो एक दिन हमारे बच्चों को कॉलेज ट्यूशन का भुगतान करेगी, इसलिए मैं एक जंगली व्यक्ति की तरह व्यापार नहीं कर सकता जैसा कि मैंने अपने छोटे-से वर्षों में किया था। मेरे व्यापारिक रिटर्न को मिलाकर करने का एक तरीका मेरे व्यापार संकेतों के आधार पर राजस्व उत्पन्न करना है। ट्रेडिंग एनालिसिस पर हमारी ट्रेडिंग स्टाइल की सुंदरता हम कई दिनों तक कई हफ्तों की अवधि रखने के लिए अपने आप को स्थिति में रखते हैं। जब तक हम एक ही प्रविष्टि या बाहर निकलने का पीछा नहीं करते हैं, तब तक लिक्विडिटी या व्यापार से बाहर निकलने के लिए कोई समस्या नहीं होती है अभी तक वहां नहीं थे मुझे कुछ ज्यादा बड़ा करें 8211 मैं मदद नहीं कर सकता लेकिन मार्टिन शीन भाषण के बारे में पहले वॉल स्ट्रीट में चार्ली को याद किया। वह उसे अपने जीवन के साथ कुछ गकेको के संरक्षण के तहत दूसरों की खरीद और बिक्री के मुकाबले लाभ बनाने के लिए कहता है मैं कुछ का निर्माण करना चाहता हूं और एक संगठन का नेतृत्व करना चाहता हूं जो मेरे पीछे रह जाएगा, एक अनुकूल काम के माहौल में आय का उत्पादन करेगा, जो कुछ दिन मेरे बच्चों को पारित कर सकता है। Let039s Keep in Touch व्यापार दिवस के दौरान ऐसे अवसर होते हैं जो उत्पन्न हो सकते हैं कि आपको इसके बारे में पता होना चाहिए या, शायद आप जानना चाहते हैं कि जब आईएम राष्ट्रीय टीवी की ओर जाता है या आने वाले शैक्षिक वेबिनार में आपकी रुचि हो सकती है। यदि आप रहना चाहते हैं ट्रेडिंग एनालिसिस पर होने वाली मौजूदा घटनाओं और व्यापारिक अवसरों के साथ अद्यतित, अपना नाम और ईमेल दर्ज करें आप उम्मीद कर सकते हैं कि आपके इनबॉक्सपैनी में सीधे, स्पष्ट, क्रियान्वित और संबंधित बाजार कमेंटरी के साथ प्रति सप्ताह 2-4 मुक्त व्यापारिक वीडियो प्राप्त करने की उम्मीद है, आप नए शिक्षा प्रोजेक्ट की पेशकश करते हैं, बुनियादी मिशन जिसमें शैक्षिक सामग्री, आर्थिक और वित्तीय लेख उपलब्ध हैं, की टिप्पणियां प्रसिद्ध व्यापारियों और उनकी कहानियाँ हम व्यापारियों के लिए शैक्षिक सामग्री प्रदान करते हैं एक सफल व्यापारी बनने के लिए कुछ सिस्टम के अनुसार काम करना आवश्यक है और विदेशी मुद्रा बाजार की सफल रणनीतियों का उपयोग करना है। हमारी सामग्री आपको ऐसी प्रणाली ढूंढने में मदद करेगी मौजूदा बाज़ार स्थितियों के अनुसार हम आपको अलग-अलग संकेतकों के मापदंडों को चुनने के लिए सिखाना होगा। आप केवल उन संकेतकों के बीच चुन सकते हैं जो आपको मुनाफा बनाने में मदद करते हैं। हमारी वेब साइट पर आपको विदेशी मुद्रा के बारे में विशेष साहित्य का एक बड़ा पुस्तकालय मिलेगा, जो आपके प्रशिक्षण को अधिक उत्पादक बनाता है। हम किताबें, लेख और विदेशी मुद्रा विश्लेषण प्रदान करते हैं आजकल, एक ब्रोकर एक ब्रोकर है जो ईसीएन (इलेक्ट्रॉनिक संचार नेटवर्क) जैसे अंतर्राष्ट्रीय बाजारों तक पहुंच प्रदान करता है जिसका इस्तेमाल स्टॉक एक्सचेंजों के बाहर वित्तीय उत्पादों के व्यापार के लिए किया जा सकता है, अमेरिकी एक्सचेंज मार्केट एनवाईएसई, जहां आप सीएफडी व्यापार कर सकते हैं और इस तरह के व्यापार का उपयोग कर सकते हैं। सोने और चांदी के रूप में उपकरण अंतरराष्ट्रीय बाजारों में धन के निवेश से जुड़ी वित्तीय सेवाओं का सेट आज के लिए कंपनी द्वारा एक उच्च स्तर का विकास दिखाता है। कंपनी InstaForex अंतरराष्ट्रीय वित्तीय विदेशी मुद्रा बाजार में सेवाओं के पूर्ण स्पेक्ट्रम प्रदान करती है कंपनी की गतिविधि की मुख्य पंक्ति अंतरराष्ट्रीय वित्तीय बाजारों में लाभ के सट्टा पैदा करने के क्षेत्र में गुणात्मक निवेश सेवाएं है। नए ग्राहकों के लिए हम एक विशेष प्रशिक्षण की पेशकश करते हैं, आपको यह जानने का मौका मिलेगा कि विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली कैसे काम कर रही है, संभावित व्यथियों और लाभप्रदता के संबंध में किस प्रकार की विदेशी मुद्रा रणनीति सबसे अधिक अनुकूल है। हमारी शैक्षणिक वेब साइट पर सामग्री के साथ अपने आप को परिचित करना आप शेयर बाजार का विश्लेषण करने में सक्षम होंगे और इससे विदेशी मुद्रा बाजार में भी मदद मिलेगी। अग्रणी विशेषज्ञों द्वारा किए गए विदेशी मुद्रा विश्लेषण आपको और अधिक अर्जित करने में मदद करेंगे। कंपनी के ग्राहक, अपने काम में ऑन-लाइन ट्रेडिंग की अग्रणी प्रौद्योगिकियों का इस्तेमाल करते हैं और मुख्य सूचना एजेंसियों द्वारा उपलब्ध कराए गए समाचार और सूचना संसाधनों तक पहुंच प्राप्त करते हैं। आजकल, दुनिया भर में हजारों ग्राहकों, नए ग्राहकों और पेशेवरों ने, InstaForex सेवाओं का इस्तेमाल किया है। वित्तीय सेवा कंपनियों 2007-2017 द्वारा प्रदान की गई वित्तीय सेवाओं 15 मई 2018 श्रेणी के तहत: तकनीकी विश्लेषण स्टर्लिंग की कीमतें महान बिक्री के दबाव के तहत हैं और मार्क कार्ने के भाषण पर कई दिनों तक कम हो गई हैं। कल यह जोड़ी नीचे शब्द दिशा में 120 से अधिक pips चाल। ऐसा लगता है कि स्टर्लिंग अपनी मंदी की यात्रा शुरू कर चुकी है, लेकिन डी 1 ग्राफ़ में तेजी की प्रवृत्ति लाइन ब्रेकआउट के लिए इंतजार करना होगा। तकनीकी रूप से यह जोड़ी दिन के कारोबार के लिए मंदी की प्रवृत्ति में है। एसएमए100 और एसएमए 200 एक मंदी की प्रवृत्ति का संकेत कर रहे हैं, एच 1 ग्राफ़ में इचिमोकू बादल इंगित कर रहे हैं हमारे पास एक नया व्यापार स्थान है हम इस अवसर पर अपने सम्मानित ग्राहकों को अपने सतत संरक्षण के लिए वर्षों से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं और आपको अपने नए व्यावसायिक स्थान की सूचना देना चाहते हैं। 28 जनवरी 2017 को, लागोस में द्वीप पर हमारा नया कार्यालय कॉकटेल कार्यक्रम के साथ व्यापारिक कार्यों के लिए कमीशन किया गया था। Instaforex नाइजीरिया InstaForex में आपका स्वागत है, पुरस्कार विजेता और अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा दलाल एक नाइजीरिया नाइजीरिया प्रतिनिधि कार्यालय की शुरूआत से बेहतर उसके नाइजीरियाई ग्राहकों की सेवा करना चाहता है। InstaFxNg इंस्टेंट वेब-नेट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड द्वारा संचालित है जो नाइजीरियाई एक्सचेंज के प्रतिनिधि के रूप में ब्रोकर पार्टनर को पेश करता है। विदेशी मुद्रा बाजार में कई आय अवसरों को पूरी तरह से अधिकतम करने के लिए ग्राहकों ने कई सालों के दौरान कई क्लाइंट आधारित सेवाएं पेश कीं। आज, दुनिया भर में 2 मिलियन से अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए, InstaForex सेवाओं की एक अच्छी रुचि है, उनमें से शुरुआती और विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार के पेशेवर हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार कार्यप्रणाली, एनवाईएसई शेयरों के लिए सीएफडी और विदेशी मुद्रा और कमोडिटी बाजारों के वायदा सौदे के लिए एक खाता खोलें। विदेशी मुद्रा शिक्षा सभी सफल व्यापारियों ने एक बार नए के रूप में शुरू किया और खरोंच से व्यापार का अध्ययन धीरे-धीरे अपनी मूलभूत खोज और अनुभव प्राप्त करने के लिए किया। किसी भी पाठ्यक्रम के लिए नामांकित करें और 100 से अधिक शिक्षा बोनस नि: शुल्क सेमिनार तक पहुंचें मुक्त संगोष्ठी विदेशी मुद्रा बाजार में अर्जित करने के कई तरीके बताती हैं। इस अद्वितीय अवसर को पकड़ो। शुरुआती पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा शुरुआती पाठ्यक्रम को नए ग्राहकों और विदेशी मुद्रा शुरुआती मूल बातें से डेमो-ट्रेडिंग के माध्यम से लाभप्रद लाइव ट्रेडिंग के बिंदु तक ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अग्रिम पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा एडवांस पाठ्यक्रम को अलग-अलग ट्रेडिंग सिस्टम के माध्यम से शौकिया व्यापारियों को अपनी प्रणाली बनाने के लिए तैयार किया गया है और अंत में लाभदायक व्यापार के बिंदु तक। स्वतंत्रता पाठ्यक्रम इस कोर्स को हाथ से शुरुआती लेने, एक पेशेवर और लाभदायक व्यापारी बनने के लिए कदम से कदम उठाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। निजी कोर्स अब आप निजी प्रशिक्षण के लिए पंजीकरण कर सकते हैं और अपने घर या अपने पसंद के चुने हुए स्थानों में प्रशिक्षण प्राप्त कर सकते हैं। निवेशक पाठ्यक्रम यह कोर्स व्यस्त लोगों, निवेशकों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो व्यापार करने की इच्छा नहीं रखते, लेकिन विशेषज्ञ व्यापारियों के व्यापारिक गतिविधियों में निवेश करके लाभ कमााना चाहते हैं। हेड ऑफिस पता ब्लॉक 1 ए, प्लॉट 8, डायमंड एस्टेट, इस्टेट बस-स्टॉप, लासयूआईशेरी रोड, इशेरी-ओलोफिन, लागोस। समर्थन ईमेल: supportinstafxng फोन: 08028281192, 08182045184, 08083956750 Lekki कार्यालय का पता ब्लॉक ए 3, सूट 508509 ईस्टलाइन शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, इब्राहीम अडेसनाअ चौरासा के सामने, लेककी के साथ - एपी एक्सप्रेसवे, लागोस। फोन: 07081036115, 08084603182 चेतावनी: डेरिवेटिव में विदेशी मुद्रा व्यापार और निवेश बहुत सट्टा हो सकता है और इसके परिणामस्वरूप घाटा और मुनाफा भी हो सकता है विदेशी मुद्रा और डेरीवेटिव्स व्यापार जनता के कई सदस्यों के लिए उपयुक्त नहीं है और केवल जोखिम पूंजी लागू किया जाना चाहिए। वेबसाइट विशेष निवेश लक्ष्यों, वित्तीय संस्था या व्यक्तिगत उपयोगकर्ताओं की विशिष्ट आवश्यकताओं को ध्यान में नहीं लेती है। हम किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता को स्वीकार नहीं करेंगे, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस साइट पर या आपके व्यापार में मौजूद जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। आपको सावधानी से अपनी वित्तीय स्थिति पर विचार करना चाहिए और अपने वित्तीय सलाहकारों से किसी भी निवेश या किसी भी लेनदेन में प्रवेश करने से पहले अपनी स्थिति में उपयुक्तता के बारे में सलाह लेनी चाहिए। कॉपी 2017, सभी अधिकार सुरक्षित इंस्टेंट वेब-नेट टेक्नोलॉजीज लिमिटेड (इंस्टाफिक्सिंग)

Comments